Hybiz.tv हेल्थकेयर अवार्ड्स 2024 का चौथा संस्करण एक शानदार सफलता रहा, जिसमें भारत में स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने में Extraordinary योगदान देने वालों को मान्यता दी गई। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम 19 अक्टूबर 2024 को HICC, नोवोटेल, हैदराबाद में आयोजित किया गया, जहां स्वास्थ्य क्षेत्र के प्रमुख व्यक्तित्व, सम्मानित मेहमान और पुरस्कार विजेता एकत्र हुए।

इस शाम की शोभा बढ़ाई डॉ. ए रामकृष्णन, उप ड्रग्स नियंत्रक, भारत सरकार, डॉ. आशिष मनीवन्नन, उपाध्यक्ष, महेश्वरा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, श्री वेंकट रवि कुमार टी, ब्रांड मार्केटिंग, अपर्णा कंस्ट्रक्शंस और एस्टेट, डॉ. सविता सुकदेव, निदेशक, राजराजेश्वरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, डॉ. श्रीधर कस्तूरी, इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट, एम. राज गोपाल (मैनेजिंग डायरेक्टर- हाइबिज़ टीवी & तेलुगु नाउ), और डॉ. जे. संध्या रानी (मैनेजिंग डायरेक्टर- हाइबिज़ टीवी एलएलपी) जैसे अनेक गणमान्य लोगों ने।

उद्घाटन भाषणों में गणमान्य लोगों ने भारत में स्वास्थ्य क्षेत्र के विकास, चिकित्सा सेवाओं में उत्कृष्टता की आवश्यकता और निरंतर नवाचार के महत्व पर प्रकाश डाला।

Poultary

कार्यक्रम की प्रमुख बातें:

• प्रसिद्ध लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड डॉ. बोल्लिनेनि भास्कर राव, KIMS अस्पताल समूह के अध्यक्ष को उनके जीवनभर की सेवाओं के लिए दिया गया।
• साल के सर्वश्रेष्ठ NGO का पुरस्कार MAA ENT रिसर्च फाउंडेशन को मिला।
• 37 प्रतिष्ठित डॉक्टरों को उनकी सेवा, समर्पण और रोगी देखभाल के प्रति प्रतिबद्धता के लिए सम्मानित किया गया।
• 11 अस्पतालों को उनकी विशेष नवाचार और उत्कृष्ट रोगी देखभाल के लिए पुरस्कार मिले।
• 14 ट्रेलब्लेज़र्स को चिकित्सा प्रथाओं को आगे बढ़ाने और उद्योग में स्थायी प्रभाव डालने के लिए मान्यता दी गई।

इस अवसर पर डॉ. बी. भास्कर राव ने कहा कि स्वास्थ्य पेशा बहुत जटिल है और ऐसे क्षेत्रों में कार्य कर रहे लोगों को मान्यता देने के लिए हाइबिज़ टीवी अवार्ड्स की पहल की प्रशंसा की। उन्होंने अस्पताल के बिलों और चिकित्सा क्षेत्र के बारे में सार्वजनिक जागरूकता की आवश्यकता पर बल दिया। डॉ. भास्कर राव ने आज की दुनिया में स्वास्थ्य बीमा के महत्व का उल्लेख किया और आरोग्य श्री द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि मरीजों को भगवान मानना चाहिए और उनकी सेवा को सर्वोच्च कर्तव्य समझना चाहिए।

हाइबिज़.टीवी हेल्थकेयर अवार्ड्स 2024 केवल एक उत्सव की रात नहीं थी, बल्कि स्वास्थ्य सेवा के भविष्य को प्रेरित करने का एक मंच था। चिकित्सकों और चिकित्सा छात्रों के लिए एक चिकित्सा संगोष्ठी भी आयोजित की गई, जिसका नेतृत्व डॉ. श्रीधर कस्तूरी ने किया, जिसमें विकास, नवाचार और उत्कृष्टता को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया गया।

यह स्वास्थ्य उद्योग में प्रतिभा और प्रतिबद्धता का भव्य उत्सव सभी उपस्थित लोगों पर एक स्थायी छाप छोड़ गया, भारत के चिकित्सा समुदाय की ताकत और स्वास्थ्य सेवा उत्कृष्टता की निरंतर खोज को प्रदर्शित किया।

Bharati Cement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here