Revanth Reddy On Independence Day: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने गोलकुंडा किला पर ध्वजारोहण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि तेलंगाना के विकास के लिए कम ब्याज दर पर आर्थिक सहायता लेने के संबंध में राज्य सरकार की वर्ल्ड बैंक के प्रतिनिधियों से बात हुई है। बता दें, रेवंत रेड्डी हाल ही में अमेरिका और साउथ कोरिया के 10 दिवसीय दौरे से वापस लौटे हैं।

40,000 करोड़ के निवेश पर MOU साइन

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने और उद्योग मंत्री डी. श्रीधर बाबू ने तेलंगाना को दुनिया के प्रवेश द्वार के रूप में प्रचारित करने और विश्व मंच पर तेलंगाना ब्रांड को पेश करने के लिए अमेरिका का दौरा किया। सीएम ने बाताया कि राज्य सरकार ने इसी साल दावोस में तेलंगाना के लिए 40,000 करोड़ के निवेश पर MOU साइन किया। सरकार ने समझौतों को क्रियान्वित करने के लिए कार्य योजना शुरू कर दी है।

Poultary

31, 532 करोड़ रुपये के निवेश के लिए समझौता

सीएम ने कहा कि उनकी सरकार ने वैश्विक निवेशकों और बहुराष्ट्रीय कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की और तेलांगाना में निवेश की संभावनाओं के बारे में बताया। सीएम रेवंत ने इस बात पर जोर दिया कि अमेरिका और साउथ कोरिया के दौरे के दौरान उन्होंने 10 बड़ी कंपनियों से कई मुद्दों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने 31, 532 करोड़ रुपये के निवेश के लिए समझौता किया है।

Shashi Rai
Bharati Cement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here