Wynk म्यूजिक भारत का नंबर एक म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप है। इससे जुड़े कलाकारों के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है कि ऐप ने विंक स्टूडियो से जुड़े कलाकारों के गानों के लिए 1.7+ बिलियन स्ट्रीम की प्रभावशाली उपलब्धि हासिल हुई है।

विंक स्टूडियो नए संगीत कलाकारों के लिए लॉन्च पैड है जो अपने गानों को देश भर के लोगों तक पहुंचाता है। इन गानों ने उल्लेखनीय रूप से Wynk Studio के लॉन्च के दो साल के भीतर ही इस मील के पत्थर को पार कर लिया है,

जो संगीत को बढ़ावा देने और प्रतिभाशाली और उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए विंक की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

Poultary

चीफ मार्केटिंग ऑफिसर का बयान

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अमित त्रिपाठी ने कहा, “हमने विंक स्टूडियो इसलिए लॉन्च किया ताकि उभरते कलाकारों को अपने संगीत से कमाई करने के लिए एक मंच मिले,

जबकि हमने अपने ग्राहकों को चुनने के लिए एक बेहतरीन संगीत लाइब्रेरी दी। इन गानों के लिए 1.7 मिलियन स्ट्रीम यह साबित करते हैं कि हमारे ग्राहक इसका कितना आनंद ले रहे हैं, जबकि हम कलाकारों की मदद करते हैं।

दो साल से भी कम समय में, विंक स्टूडियो इतना लोकप्रिय हो गया है कि हम देश भर के कलाकारों को साइन कर रहे हैं, जबकि हम विंक पर भाषाई विविधता को बढ़ावा दे रहे हैं।

हम विविधता लाने और अधिक कलाकारों को सफल संगीत करियर बनाने में सक्षम बनाने का वादा करते हैं।”


म्यूज़िक कलाकारों को मिला मंच

दरअसल विंक स्टूडियो को लॉन्च करने का मुख्य उद्देश्य देश भर के म्यूज़िक टैलेंट को सामने लाना और उन्हें एक सही मंच और रोजगार देना है।

विंक स्टूडियो देश का पहला ऐसा मंच है जिसने म्यूज़िक कलाकारों की जिंदगी में क्रांति ला दी है।

विंक म्यूज़िक के बारे में जानें

विंक म्यूजिक एयरटेल की म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस है जो करीब दो साल से मार्केट में उपलब्ध है। एप में कई खास फीचर्स को शामिल किया गया है, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

एयरटेल यूजर्स इसका फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन दूसरे यूजर्स को इस एप का प्रयोग करने के लिए पे करना होता है। इस एप के जरिए आप बॉलीवुड के हिंदी गाने सहित दूसरी भाषाओं के गाने भी सुन सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट को चेक कर सकते हैं https://studio.wynk.in/ and https://wynk.in/music

-Shashi Rai
Bharati Cement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here