Alpha Hotel Management Condemns False Allegations
Alpha Hotel Management Condemns False Allegations

अल्फा होटल, सिकंदराबाद का प्रबंधन FSSAI के हालिया निरीक्षण के बाद सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही झूठी खबरों को खारिज कर दिया है। प्रबंधन का कहना है कि फएसएसएआई ने कुछ छोटे मुद्दों पर प्रकाश डाला था, जिन्हें प्रबंधन ठीक करने और आवश्यक बदलाव करने की कोशिश में जुट गया है। लेकिन सोशल मीडिया ने इसको बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जिससे वो काफी आहत हैं। सोशल मीडिया के जरिए अल्फा होटल के बारे में जो भी तस्वीरें लोगों के सामने पेश की जा रही हैं वो सभी फर्जी हैं। एफएसएसएआई द्वारा जारी बयान से विरोधाभासी गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कई प्रसिद्ध होटलों का निरीक्षण

दरअसल 18 जून को टास्क फोर्स के अधिकारियों ने सिंकदराबाद क्षेत्र के कई प्रसिद्ध होटलों में निरीक्षण किया था, जिसमें स्वच्छता उल्लंघन से जुड़े मामले सामने आए थे। इन होटलों में अल्फा होटल भी शामिल था जहां पर जांच पड़ताल हुई थी। निरीक्षण के दौरान छोटी-मोटी खामियां मिली थी जिसे अल्फा प्रबंधन ने ठीक करने की बात कही और उसपर अमल करना भी शुरू कर दिया था।

अल्फा होटल की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश

लेकिन खबर सामने आते ही कुछ सोशल मीडिया यूजर्स अल्फा होटल के खिलाफ बयानबाजी करने लगे और गलत तस्वीरें शेयर करने लगे। इससे होलट की अच्छी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई, जिससे अल्फा होटल का प्रबंनधन काफी आहत हुआ है और आरोपों को खारिज करते हुए कानूनी कार्रवाई की बात कह रहा है। अल्फा होटल के मुताबिक वह अपने कारोबार को लेकर काफी जिम्मेदार है और लोगों के स्वास्थ्य के बारे में प्रबंधन को काफी फिक्र है इसलिए वह ऐसा कोई भी काम नहीं करेगा जिससे लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़े

Poultary
Bharati Cement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here